ऑफिस वाले लोगों के लिए लॉन्च हुआ TVS Jupiter, मिलेंगे एडवांस टेक वाले डिजिटल फीचर्स

TVS Jupiter :जैसा कि आप और हम सभी जानते हैं कि आज के समय में दोपहिया वाहन हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण हो गए हैं क्योंकि आज हर कोई अपने काम पर जाने के लिए वाहनों का उपयोग करता है।जिसकी वजह से आज हम आपके लिए टू-व्हीलर कंपनी टीवीएस का यह शानदार स्कूटर जुपिटर लेकर आए हैं।

इस स्कूटर में आपको काफी दमदार लुक और दमदार इंजन देखने को मिलता है। कंपनी ने इस स्कूटर को स्पेशल ऑफिस जाने वाले लोगों के लिए लॉन्च किया है।कंपनी ने इस स्कूटर में कई शानदार फीचर्स दिए हैं। जिसे हर कोई काफी पसंद भी कर रहा है। इस स्कूटर की कीमत भी सभी के बजट में होने वाली है।

यह लुक भी ऑफिस जाने वालों के लिए बना है। अगर आप इस स्कूटर के फीचर्स और कीमत के बारे में जानना चाहते हैं तो आज हम आपको इस खबर के जरिए इन सभी तरह की जानकारियों के बारे में बताएंगे।

ऑफिस वाले लोगों के लिए लॉन्च हुआ TVS Jupiter, मिलेंगे एडवांस टेक वाले डिजिटल फीचर्स
ऑफिस वाले लोगों के लिए लॉन्च हुआ TVS Jupiter, मिलेंगे एडवांस टेक वाले डिजिटल फीचर्स

TVS Jupiter Price – Rs.77,100

टीवीएस कंपनी का यह स्कूटर 77 हजार 100 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ बाजार में उपलब्ध है। इस स्कूटर को आप चार अलग-अलग कीमतों के साथ बाजार से खरीद सकते हैं।कंपनी ने इस स्कूटर के कुल 4 मॉडल बाजार में उतारे हैं। जिसकी एक्स शोरूम कीमत कुछ इस तरह बताई जा रही है।

जिसमें पहले ड्रम की कीमत 77,100 रुपये, दूसरे ड्रम अलॉय की कीमत 81,800 रुपये, तीसरे स्मार्टएक्सोनेक्ट ड्रम की कीमत 85,900 रुपये और चौथी स्मार्टएक्सोनेक्ट डिस्क की कीमत 89,900 रुपये है। ऑफिस वालों के लिए यह कीमत बजट में रहने वाली है।

TVS Jupiter Engine – 113cc

जैसा कि हमने आपको बताया कि इस स्कूटर को ऑफिस वालों के लिए एक खास कंपनी ने लॉन्च किया है। जिसमें आपको 113cc का इंजन देखने को मिलता है।जो इस स्कूटर में सबसे अच्छा होगा। यह इंजन 6500 आरपीएम पर 7.91 बीएचपी की पावर और 5000 आरपीएम पर 9.8 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है।

जिसकी वजह से आपको इस स्कूटर में काफी अच्छा माइलेज देखने को मिलता है। यह स्कूटर एक लीटर फ्यूल ऑप्शन में 50 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है। जिससे आपके स्कूटर में ज्यादा से ज्यादा पेट्रोल की बचत होगी।

TVS Jupiter look and colors- Blue, Red and more

कंपनी ने इस स्कूटर में आपको शानदार लुक दिया है। जिसे ऑफिस के लोग और अन्य लोग काफी पसंद करते हैं। इस लुक से इस स्कूटर ने बाजार में धमाल मचा दिया है।अगर आप भी इस स्कूटर को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको बता दें कि यह बाजार में कई कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है।जिसमें आपको ब्लू, ब्लू मैट, कॉपर, व्हाइट, रेड और ग्रे रंग देखने को मिलता है। इन रंगों को हर कोई बेहद पसंद करने वाला है।

TVS Jupiter features – Digital speedometer

इस स्कूटर में आपको काफी सारे शानदार फीचर्स देखने को मिलते हैं। जिससे आपको इस स्कूटर को चलाने में आसानी होगी और काफी मजा भी आएगा।उदाहरण के तौर पर इस स्कूटर में आपको एलईडी के साथ ब्रेक लाइट और हेडलाइट, हैलोजन के साथ टर्न सिग्नल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल ओडोमीटर और डिजिटल स्पीडोमीटर देखने को मिलता है।

Important Link

Telegram Group  Click Here
Home PageClick Here

निष्कर्ष – TVS Jupiter

इस तरह से आप अपना TVS Jupiter कर सकते हैं, अगर आपको इससे संबंधित और भी कोई जानकारी चाहिए तो हमें कमेंट करके पूछ सकते हैं |

दोस्तों यह थी आज की TVS Jupiter के बारें में सम्पूर्ण जानकारी इस पोस्ट में आपको TVS Jupiter इसकी सम्पूर्ण जानकारी बताने कोशिश की गयी है |

ताकि आपके TVS Jupiter से जुडी जितने भी सारे सवालो है, उन सारे सवालो का जवाब इस Article में मिल सके

तो दोस्तों कैसी लगी आज की यह जानकारी, आप हमें Comment box में बताना ना भूले, और यदि इस Article से जुडी आपके पास कोई सवाल या किसी प्रकार का सुझाव हो तो हमें जरुर बताएं |

और इस पोस्ट से मिलने वाली जानकारी अपने दोस्तों के साथ भी Social Media Sites जैसे- Facebook, twitter पर ज़रुर शेयर करें |

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join Telegram